एक हफ्ते में एक ही स्थान पर, तीन बार चोरियों से क्षुब्ध व्यापारी व्यापारी एसपी से मिले

बांदा, । शहर में पुलिस चौकी के समीप एक ही स्थान पर एक सप्ताह के अंदर तीन बार चोरी करके चोरों ने जहां पुलिस को चुनौती दी है वही इन चोरियों से क्षुब्ध होकर व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की है।

शहर कोतवाली के अंतर्गत अतर्रा चुंगी चौराहा प्रयागराज रोड में स्थित दुकानों में विगत एक सप्ताह से हो रही चोरियों से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है।

बुधवार को व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक अभिनंदन से मिला और चोरी की घटनाओं पर नाराजगी व्यक्त करते हुए इन पर तत्काल कार्रवाई करते हुए चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाकर और चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने की मांग की है।

व्यापारी नेता राजकुमार राज पूर्व चेयरमैन ने पुलिस अधीक्षक को जानकारी बताया कि विगत 18 अगस्त को रात में अतर्रा चुंगी चौराहा प्रयागराज रोड में तीन दुकानदारों आलोक बुक डिपो, भास्कर किराना और मनीष रैकवार कंप्यूटर, ऑटो मोबाइल के प्रतिष्ठानों में चोरों ने चोरी की।

जिसकी सूचना पीड़ितों ने पुलिस को दी, इसके पश्चात 21 अगस्त को चोरों ने फिर चोरी की और आज रात के 24/25 अगस्त को चोरों ने फिर से उसी स्थान में दुकानों में चोरी की दुस्साहिक घटना की, जबकि घटनास्थल के ठीक सामने अतर्रा चुंगी पुलिस चौकी स्थापित है।

फिर भी घटना रुकने का नाम नहीं ले रही न ही इन चोरी की घटनाओं का खुलासा हो रहा है। व्यापारी नेता ने कहा कि यह घटनाएं काफी दुखद है।

विगत 18 अगस्त को बदौसा थाना के सामने साहू फुटवियर की दुकान में भी चोरों ने चोरी की थी जिसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ।

व्यापारी नेता अमित सेठ भोलू ने पुलिस अधीक्षक से कहा की एक ही जगह तीन-तीन बार चोरी होने से व्यापारी अपने को काफी असुरक्षित महसूस कर रहा है।

इसलिए चोरियों का खुलासा कर व्यापारियों को सुरक्षा प्रदान की जाये। प्रतिनिधिमंडल में संतोष अनशन कारी, कल्लू सिंह राजपूत, शिवपूजन गुप्ता, प्रेम गुप्ता सौरभ लक्ष्यकार, अजय सिंह चंदेल, श्याम सुंदर गुप्ता, गौरव तलवार, पीड़ित दुकानदार आलोक, सुभाष व मनीष रैकवार आदि उपस्थित रहें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker