टीकाकरण महा‍अभियान को लेकर गायक कैलाश खेर ने दिया संदेश

भोपाल। 25 और 26 को मध्य प्रदेश में होने वाले टीकाकरण महाअभियान के लिए प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर ने वीडियो जारी करते हुए प्रदेशवासियों से टीका लगवाने का आग्रह किया है।

अपने संदेश में कैलाश खेर ने कहा कि मध्यप्रदेश में वैक्‍सीनेशन महाअभियान 25 एवं 26 अगस्त को चलाया जायेगा। अभियान के तहत कोविड-19 टीके का प्रथम डोज एवं नागरिकों को दूसरा डोज लगाया जायेगा।

यह कोरोना से बचने का एकमात्र उपाय है। इस पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आभार जताते हुए कहा कि टीकाकरण महाअभियान2 के पुनीत कार्य से जुड़ने के लिये आपका हृदय से आभार।

आपके ओजस्वी व्यक्तित्व से अन्य नागरिक भी इस उद्देश्य से जुड़ेंगे इसका मुझे पूर्ण विश्वास है। प्रदेश के हर नागरिक को मिले सम्पूर्ण सुरक्षा कवच यही निरंतर प्रयास है।

मध्‍य प्रदेश में अब तक चार करोड़ से अधिक पात्र व्यक्ति पहला और दूसरा टीका लगवा चुके हैं। प्रदेश में टीकाकरण के लिए पात्र व्यक्ति पांच करोड़ 48 लाख 90 हैं।

सितंबर तक प्रदेश के सभी पात्र व्यक्तियों को कोरोना से बचाव के लिए पहला टीका (डोज) लग जाए, यह सरकार की प्राथमिकता है। इसके लिए विशेष रणनीति के तहत टीकाकरण महाअभियान का द्वितीय चरण करना तय किया गया है।

25 अगस्त को पहला और दूसरा तथा 26 अगस्त को दूसरा टीका लगाया जाएगा। मध्य प्रदेश टीकाकरण के मामले में देश में दूसरे स्थान पर है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker