आर माधवन ने शेयर की बेटे वेदांत के साथ तस्वीर

ऐक्टर आर माधवन भले लंबे वक्त से हिंदी फिल्मों से दूर हों लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, खासकर फीमेल्स के बीच। उनके सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा में रहते हैं। इस बार उनका पोस्ट खास वजह से सुर्खियों में है।

माधवन ने अपने बेटे वेदांत के 16वें जन्मदिन पर उसकी तस्वीर के साथ शुभकामनाएं दी हैं और लोग उनके बेटे की शक्ल ओलंपिक गोल्ड विनर नीरज चोपड़ा से मिला रहे हैं।

आर माधवन ने पोस्ट में लिखा है, मैं जिन चीजों में अच्छा हूं, लगभग हर उस चीज में मुझे पीछे करने के लिए शुक्रिया।

मुझे जलन फील करवाने के साथ मेरा सीना गर्व से चौड़ा करने के लिए भी। मुझे तुमसे बहुत कुछ सीखना है, तुम जैसे ही पुरुष बनने की दहलीज पर कदम रख रहो हो, मैं तुमको 16वां जन्मदिन विश करना चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि तुम इस दुनिया को उससे भी बेहतर बनाओगे जो हमने तुमको दी है। मैं एक सौभाग्यशाली पिता हूं।

आर माधवन के पोस्ट पर कई लोगों ने बेटे को उनके जैसा बताया है वहीं पपराजी विरल भैयानी के पोस्ट पर फॉलोअर्स ने उनके बेटे की शक्ल नीरज चोपड़ा से मिलाई है।

एक फॉलोअर का कॉमेंट है, यह गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की बायोपिक के लिए एकदम परफेक्ट है। एक और फॉलोअर का कॉमेंट है, क्या वह नीरज चोपड़ा जैसा नहीं लग रहा? आर माधवन आज भी कई लड़कियों का क्रश हैं।

उनके बेटे की तस्वीर वाले पोस्ट पर भी कई फीमेल फैंस ने मैडी को ज्यादा हैंडसम बताया है। कुछ लोगों ने बेटे की शक्ल आर माधवन से मिलाई है।

एक फैन ने लिखा है कि नाक बिल्कुल पिता जैसी है। आर माधवन के इंस्टाग्राम पर भी लड़कियां उनके साथ अक्सर फ्लर्ट करती हैं। इंट्रेस्टिंग बात है, मैडी उनका जवाब भी देते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker