मेसी के ‘आंसुओं ‘ वाले टिशू पेपर की होगी ब्रिकी

पिछले दिनों फुटबॉल जगत से आई एक खबर ने सभी फुटबॉल प्रेमियों को हैरान कर दिया था। खबर थी कि स्टार फुटबॉल खिलाड़ी लियोनल मेसी ने बार्सिलोना फुटबॉल क्लब को अलविदा कह दिया है।

इस खबर से सभी को हैरान कर दिया था। बाद में अर्जेंटीना के इस फुटबॉलर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस खबर पर आधिकारिक मुहर लगा दी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मेसी फूट-फूट कर रोने लगे।

इस दौरान उन्होंने आंसू पोंछने के लिए जिस टिशू पेपर का इस्तेमाल किया था उसे बिक्री पर रखा गया है।  अर्जेंटीना के मीडिया आउटलेट ‘मिशनेस ऑनलाइन’ की रिपोर्ट के अनुसार ‘मेसी से जुड़े हुए सामानों की कीमत आसमान छू रही है।

मेसी ने जिस टिशू पेपर का इस्तेमाल किया था वो एक लोकप्रिय वेबसाइट ‘मरकाडो लिब्रे’ तक पहुंच गया है, जहां प्रशंसकों को ये टिशू पेपर 1 मिलियन डॉलर में मिल सकता है।

‘ एक अन्य वेबसाइट कम्प्लीट स्पोर्ट्स के अनुसार, उनकी उस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद एक अज्ञात व्यक्ति ने उस टिशू पेपर को लिया और यह कहते हुए एक ऑनलाइन विज्ञापन पोस्ट किया कि अगर सही कीमत आएगी तो इसे बेचा जाएगा।’

मिनुटोउनो डॉट कॉम के अनुसार, ना केवल ओरिजिनल टिशू पेपर बिक्री के लिए रखा गया था बल्कि इसकी प्रतिकृतियां भी ऑनलाइन बेची जा रही हैं।

एक ऑनलाइन उद्यम मिलोंगा कस्टम्स ने मेसी के टिशू की एक प्रतिकृति को एक संग्रहणीय सामान के रूप में लॉन्च किया। इसके बारी बारीकी से प्लास्टिक की चादर में बंद किया गया था, साथ ही भावुक मेसी की तस्वीर भी थी। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker