तेज प्रताप यादव से आरपार के मूड में जगदानन्द सिंह

पटना,  राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) अब आरपार के मूड में हैं। वे समझौता के मूड में नहीं दिख रहे हैं।

तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के बयानों से आहत जगदानंद सिंह ने बीते दिन तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) एवं राबड़ी देवी (Rabri Devi) से मुलाकात की और इसके बाद पार्टी कार्यालय (RJD Office Patna) गए ।

वहां उन्‍होंने तेज प्रताप यादव के करीबी छात्र आरजेडी अध्‍यक्ष आकाश यादव (Aakash Yadav) को पद से हटा दिया। इससे भड़के तेज प्रताप ने जब पार्टी संविधान की अवहेलना का मुद्दा उठाते हुए हमला किया, तब जगदानंद सिंह ने तेज प्रताप को जानने से ही इनकार कर दिया।

गुरुवार को मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने पूछा- हू इज तेज प्रताप? जगदानंद ने कहा कि पार्टी में उनकी जिम्‍मेदारी केवल लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के प्रति है।

आरजेडी में अभी तक तेज प्रताप के हमलों को झेल रहे जगदानंद सिंह अब पलटवार के मोड में दिख रहे हैं। उन्‍होंने बाकायदा संवाददाता सम्‍मेलन कर तेज प्रताप यादव के उठाए सवालों का जवाब दिया है।

उन्‍होंने कहा है कि आरजेडी के अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के अलावा कोई और उनसे स्‍पष्‍टीकरण नहीं मांग सकता है।

पार्टी संविधन की अवहेलना कर छात्र आरजेडी अध्‍यक्ष आकाश यादव को हटाकर दूसरे को जिम्‍मेदारी सौंपने को लेकर उन्‍होंने कहा कि जब उन्‍होंने किसी को अध्‍यक्ष बनाया ही नहीं था, तब हटाने का सवाल कहां है।

यह पद खाली था, जिसपर उन्‍होंने एक योग्‍य छात्र नेता की नियुक्ति की है। तेज प्रताप को लेकर मीडिया के लगातार सवालों पर जगदानंद ने सवाल किया- हू इज तेज प्रताप?

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker