अनर्गल बातें करते हैं तेजस्‍वी: जदयू सांसद

पटना। जातीय जनगणना (Caste Census) को लेकर बिहार में राजनीतिक बयानबाजी, आरोप-प्रत्‍यारोप का सिलसिला थम नहीं रहा। नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ( Tejashwi Yadav) इस मामले में माहौल बनाने में जुटे हैं। सीएम की लिखी चिट्ठी का जवाब नहीं आया।

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मिलने का समय नहीं मिलने को उन्‍होंने बिहार के मुख्‍यमंत्री का अपमान बताया है। कहा है कि इस मुद्दे पर वे आंदोलन करेंगे।

अब इस मुद्दे पर जदयू सांसद दिनेश चंद्र यादव ने तेजस्‍वी यादव पर करारा पलटवार किया है। उन्‍होंने कहा है कि तेजस्‍वी यादव हल्‍की और अनर्गल बातें करते हैं। प्रधानमंत्री से मिलने का समय नहीं मिला, यह कोई अनहोनी नहीं है। पीएम जब फ्री रहेंगे तो मिलेंगे ही।

अभी पिछले दिन ही तो नीतीश कुमार जी (CM Nitish Kumar ) तो प्रधानमंत्री मिलके गए हैं। जिसको कोई काम नहीं रहता, वह छोटी-छोटी बातों को हाइलाइट करना चाहता है। 

जनता दल यू का शुरू से मानना रहा है कि जातीय जनगणना हो ताकि स्थिति साफ हो जाए। पहले से यह जदयू के एजेंडा में है। ऐसा नहीं है कि यह राजद के लोग बोल रहे हैं तो शुरू हुआ है।

मुख्‍यमंत्री जी की पहल पर ही विधानसभा में इसका प्रस्‍ताव पास हुआ था। सभी लोगों ने उसका समर्थन किया था। पीएम के पास समय रहेगा तो वे मिलेंगे ही। सबलोग मिलने जाएंगे। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker