छत पर दिखा अजीब गोला

सोशल मीडिया पर जब कोई भी चीज वायरल होती है तो उसे लोग अपने हिसाब से देखते हैं और उस पर प्रतिक्रिया करते हैं। कई बार ऐसा भी होता है कि लोग उसे पहचानने में देर लगा देते हैं या गलत पहचान जाते हैं।

ऐसा ही एक मामला सामने आया अमेरिका की एक महिला के साथ जब उसने एक फोटो पोस्ट की और लोगों से पूछा क्या है, इसके बाद लोगों ने जो जवाब दिया, वह वायरल हो गया।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के एक शहर की है। ‘डेली स्टार’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक महिला ने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर पोस्ट करते हुए लोगों से पूछा कि यह क्या है।

सफेद लेकिन बड़ी दिखने वाली चीज को देखकर पहले तो यूजर हैरान रह गए इसके बाद एक एक करके सबने कमेंट करना शुरू कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक़, इस तस्वीर को फैमिली टिप्स एंड आइडियाज नामक फेसबुक पेज से शेयर किया गया है। कैप्शन में महिला के हवाले से लिखा गया कि यह दोस्त के बेटे की अलमारी के अंदर दिखा है।

उन्हें यह नहीं मालूम कि आलमारी के अंदर यह कब से है। उन्होंने इसे कभी नहीं देखा। क्या किसी को अनुमान है कि आखिर यह क्या है?

इसके बाद एक यूजर ने लिखा कि यह मकड़ियों का घर हो सकता है, जबकि कुछ अन्य यूजर्स ने अजीबोगरीब सुझाव दिए। एक यूजर ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि यह एक डायनासोर का अंडा है।

इसके बाद तो सबने यही बताना शुरू कर दिया कि हां ये वही है। अगर यह एक अरब साल पहले दिखा होता होता तो मैं भी यही कहता।

हालांकि बाद में इस तस्वीर की सच्चाई भी सामने आ गई। तस्वीर पोस्ट करने वाली महिला के ससुर ने करीब जाकर देखा तो मालूम चला कि यह तो छत से फोम फैल रहा है, जो देखने में किसी अंडे जैसा दिखाई दे रहा है। इसके बाद महिला ने यह सच्चाई भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को बताई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker