एसएससी ने कांस्टेबल जीडी भर्ती पर लिया कड़ा फैसला

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर नोटिस जारी कर कहा है कि जीडी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2021 के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि नहीं बढ़ाई जाएगी।

आयोग ने कहा है कि जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वह आवेदन करने के लिए लास्ट डेट (31 अगस्त 2021) का इंतजार न करें। जल्दी से जल्दी आवेदन करें। अंतिम तिथि से काफी पहले आवेदन करें। 

दरअसल आवेदन प्रक्रिया के अंतिम दिनों में वेबसाइट पर हेवी ट्राफिक के चलते लॉग इन करने जैसी तकनीकी समस्याएं आ सकती हैं। इसलिए आयोग ने उम्मीदवारों को अंतिम तिथि का इंतजार किए बिना पहले आवेदन करने की सलाह दी है। 

गौरतलब है कि इस बार सीएपीएफ, एनआईए, एसएसए के कांस्टेबल (जीडी) और असम राइफल्स में राइफलमैन (जीडी) के कुल 25271 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। इनमें पुरुष कांस्टेबल के 22424 और महिला कांस्टेबल के 2847 पद हैं। ऑनलाइन फीस जमा कराने की अंतिम तिथि 2 सितंबर और चालान से फीस जमा कराने की अंतिम तिथि 7 सितंबर है।

उमंग ऐप से भी कर सकते हैं आवेदन
एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन करना चाह रहे उम्मीदवार अब ssc.nic.in के अलावा उमंग ऐप ( UMANG app ) के जरिए भी ऑनलाइन एप्लाई कर सकते हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker