915 रुपये में बुक करें फ्लाइट टिकट

सस्ती उड़ान सेवा देने वाली एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने अपने 15 साल पूरे कर लिए हैं। इस खुशी में कंपनी हवाई यात्रा करने वालों के लिए शानदार तोहफा लेकर आई है। अगर आप भी कहीं हवाई सफर करने का प्लान बना रहे हैं आप सस्ते में हवाई यात्रा कर सकते हैं।

आज यानी 4 अगस्त से 6 अगस्त तक इंडिगो एक खास ऑफर दे रही है।  आप सिर्फ 915 रुपये में हवाई यात्रा कर सकते हैं। इंडिगो ने ट्वीट करके बताया है कि इस ऑफर के तहत आप सिर्फ 915 रुपये में हवाई यात्रा कर सकते हैं।

यात्री 1 सितंबर, 2021 से 26 मार्च 2022 के बीच घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को HSBC क्रेडिट कार्ड पर एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा।

ग्राहकों को 5 फीसद का एक्सट्रा कैश बैक ऑफर मिलेगा जो 3000 रुपये के मिनिमम ट्रांजेक्शन पर मिलेगा और यह कैशबैक 750 रुपये तक होगा। वहीं ऑफर के साथ फास्ट फॉरवर्ड 6E Flex, 6E Bagport जैसी सुविधा केवल 315 रुपये के अतिरिक्त भुगतान पर मिल रही है।

इसकेअलावा 315 रुपये के अतिरिक्त भुगतान पर कार रेंटल सुविधा का भी लाभ आप उठा सकते हैं। इंडिगो ने कहा कि ऑफ़र के तहत सीमित इन्वेंट्री उपलब्ध है और इसलिए ग्राहकों को इन्वेंट्री की उपलब्धता और एयरलाइन के विवेक पर छूट प्रदान की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker