पुलिस प्रताड़ना के आरोप पर आत्महत्या करने वाली सुधा रैकवार का लापता बेटा बरामद

शहर के आसपास व बाँदा मुख्यालय में रा-मुद्रा के नाम से निजी बैंक खोलकर होती थी ठगी

– पूर्व प्रचार्य डाक्टर नंदलाल शुक्ला के बेटे दीपक शुक्ला, रविन्द्र जैन आदि पर पुलिस ने आत्महत्या का मुकदमा लिखा था।
– बीते 11 जुलाई को सुधा रैकवार ने आत्महत्या की थी वहीं आत्महत्या के दो दिन पूर्व से दीपक रैकवार लापता था।
-सुधा रैकवार द्वारा फेसबुक पर लाइव आने के बाद आत्महत्या किए जाने का मामला सुर्खियां बना था।
28 जुलाई,बाँदा। शहर बाँदा नगर कोतवाली क्षेत्र में बेटे की गुमशुदगी का रिपोर्ट लिखाने गई महिला सुधा रैकवार ने बीते 11 जुलाई को आत्महत्या की थी। मृतक महिला ने आरोप लगाया था कि मेरे बेटे के लापता होने की रिपोर्ट लिखने के बजाय नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के साथ मिलकर मुझे मानसिक अवसाद दिया।
मीडिया में बात चली वहीं महिला ने फेसबुक लाइव होकर आत्महत्या की कवायद की लेकिन पहले प्रयास में यह सम्भव नहीं हुआ। वहीं कुछ समय बाद रात्रि में महिला ने अकेला मौका पाकर आत्महत्या कर ली थी।
इस मामले में शहर कोतवाली की भद्द पिटी थी। उधर खबरें उछलने के बाद समाजवादी पार्टी अपने नगर सचिव की असमय मौत पर बिफर पड़ी और राजनीतिक समीकरण इस आत्महत्या पर बनने लगे थे।
मामला अचानक से मीडिया में गायब हुआ। वहीं आत्महत्या के आरोपियों में दीपक शुक्ला पुत्र सेवानिवृत्त प्रचार्य आवास डाक्टर नंदलाल शुक्ला बंगले में ताला डालकर फरारी हो गए थे। आज सुबह से उनके बंगले का ताला खुला तो आज ही यह खबर भी आला पुलिस अफसरों ने आज ही प्रेसवार्ता करके गुमशुदा दीपक रैकवार के जालौन से मिलने की जानकारी दी हैं।
गौरतलब हैं कि पुलिस ने प्रेसवार्ता में बताया कि स्थानीय लोगों से एफडी व युवाओं से आईटीआई प्रशिक्षण के नामपर रुपये वसूल किये जाते थे फिर ठगी होती थी। दीपक रैकवार के सहयोगी व उनके अपहरण के आरोपी दीपक शुक्ला आदि यह खेल मौदहा इचौली व बाँदा में रा-मुद्रा के नाम से यह निजी बैंक संचालित कड़ते थे।
दीपक रैकवार की बरामदगी दिखाते हुए आज पुलिस ने खुलासा किया है। बतलाते चले यह बड़े पब्लिक फंड व जालसाजी का संगठित फ्राडगिरी का मामला होने के पुख्ता आसार है। वहीं अचानक पुलिस की प्रेसवार्ता भी रहस्यपूर्ण सी लग रही हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker