श्वेता तिवारी बनेंगी तेज-तर्रार सीबीआई अफसर

श्वेता तिवारी के फैंस के लिए खुशखबरी है। वह सीबीआई अफसर के रोल में नजर आएंगी। उल्लू ऐप के सस्पेंस थ्रिलर शुक्ला वर्सस त्रिपाठी में वह लीड रोल में दिखेंगी। इससे पहले रश्मि देसाई स्टारर टीवी सीरीज ‘तंदूर’ लोगों को काफी पसंद आई थी।

अब श्वेता तिवारी को लेडी कॉप के रूप में देखना उनके फैंस के लिए एक्साइटिंग होगा।  श्वेता तिवारी इस वक्त रिऐलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आ रही हैं। अब उनकी नई सीरीज का अनाउंसमेंट हुआ है। श्वेता तिवारी के लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता तिवारी तेज-तर्रार सीबीआई अफसर के रोल में दिखाई देंगी। कहानी में वह एक मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करती नजर आएंगी। ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में 45 दिन चली।

इस दौरान कंटेस्टेंट्स के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई। श्वेता तिवारी को भी इस दौरान कई अच्छे दोस्त मिले। उनकी विशाल आदित्य सिंह से अच्छी ट्यूनिंग हो गई है।

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। उनके फोटोशूट्स भी इंटरनेट पर वायरल रहते हैं। रीसेंटली उन्होंने बेडरूम की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें श्वेता काफी सुंदर दिख रही हैं।

श्वेता ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है कि जब मैंने कहा कि हर फोटो में मेरी आंखें बंद हैं तो सोहेल ने कहा, हां बंद रखो, तुमने बहुत कुछ देख लिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker