गंगा स्नान के दौरान 3 दोस्‍त डूबे

बिहार के भागलपुर में सावन के पहले सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। सुल्तानगंज के जहाज घाट पर गंगा स्नान करते समय तीन दोस्‍त अचानक नदी में डूब गए। इनमें से दो के शव मिल गए हैं जबकि एक की तलाश अब भी जारी है।

गंगा में डूबे लड़कों की पहचान साहेबगंज निवासी विजय मंडल के पुत्र सौरभ कुमार (18), कैलाश चौधरी के छोटे पुत्र मुकेश कुमार (15) और वीरेन्द्र साह के पुत्र राहुल कुमार (16) के रूप में हुई है। इनमें से सौरभ और राहुल कुमार के शव मिल गए हैं। जबकि मुकेश की तलाश जारी है।

तीनों दोस्‍त नाथ नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे।  मिली जानकारी के अनुसार सौरभ, मुकेश और राहुल सावन के पहले सोमवार पर गंगा स्नान और जल भरने के लिए सुल्तानगंज पहुंचे थे। तीनों घर पर बताकर आए थे कि कि स्नान के बाद गंगा जल भरकर वे मनोकामना मंदिर में पूजा करने जाएंगे। वे रात में ही सुल्तानगंज पहुंच गए थे।

रात करीब दो बजे के आसपास तीनों गंगा स्नान के लिए गंगा नदी में उतरे थे। नहाने के दौरान ही वे तेज बहाव के कारण बडे़ गड्ढे में चले गए। तीनों दोस्‍तों का एक साथी जब नदी में डूबने लगा तो अन्‍य दो ने उसे बचाने की कोशिश की।

लेकिन इस कोशिश के दौरान दूसरा और फिर तीसरा दोस्‍त भी नदी में डूब गए। घटना की जानकारी मिलते ही नाथ नगर में उनके घरों पर कोहराम मच गया। तीनों के परिवारीजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए हैं। सूचना पर एसडीआरएफ और सुल्‍तानगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker