30 वर्षीय महिला ने लगाई फांसी, मौत

रायपुर । राजधानी के राजेन्द्र नगर स्थित उरला में एक 30 वर्षीय विवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शनिवार को इस घटना का पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस टीम ने घटनास्‍थल पर पंचनामा कार्रवाई कर लाश को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं अभी तक खुदकुशी के कारणों को पता नहीं चल सका है, जिसकी जांच की जा रही है। अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

पुलिस जांच में जुटी है और स्‍वजनों से जानकारी ले रही है। जानकारी के मुताबिक मृतका ज्योति देवी का विवाह दस वर्ष पूर्व मंतूराम से हुआ था। मृत महिला के तीन बच्चे भी हैं। घटना के दिन पति मंतूराम सुबह एक निजी कंपनी में काम के लिए निकल गया था।

किराये के मकान में रह रहे अन्य लोगों ने इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद उरला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। उरला थाना प्रभारी अमित तिवारी के मुताबिक, ज्योति देवी के आत्महत्या मामले में किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

स्‍वजनों से प्रारंभिक पूछताछ में जानकारी मिली कि महिला मानसिक रूप से थोड़ी कमजोर थी। बहरहाल अभी जांच जारी है। वहीं इस इलाके में तीन दिन से लगातार यह आत्‍महत्‍या की तीसरी घटना है, जिसमें एक पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker