मीराबाई को पदक जीतने पर छत्तीसगढ़ के सीएम समेत कईयों ने दी बधाई

रायपुर ।  ओलंपिक गेम्‍स टोक्‍यो 2020 में रजत पदक अपने नाम करने वाली भारतीय भारोत्तोलक मीराबाई चानू को छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने शुभकामनाएं दी हैं। इसके अलावा प्रदेश के खेल जगत में भी हर्ष का माहौल है, जो इंटरनेट म‍ीडिया में देखने को मिल रहा है।

मीराबाई चानू की इस उपलब्धि पर खुशी जताते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेेल ने कहा कि मीराबाई चानू ने भारत को विश्व पटल पर गौरवान्वित किया है।

उन्‍होंने ओलंपिक खेलों में 49 किलोग्राम वर्ग की भारोत्तोलन स्‍पर्धा में शानदार प्रदर्शन करते हुए देश के लिए पहला सिल्‍वर मेडल जीता है। वहीं पूर्व सीएम डा. रमन सिंह ने भी मीराबाई चानू को इस उपलब्धि पर ट्वीट कर खुशी जाहिर की है।

इनके अलावा प्रदेश के अंतरराष्‍ट्रीय वेटलिफ्टर रूस्‍तम सारंग के साथ ही राज्‍य के वेटलिफ्टरों ने भी हर्ष व्‍यक्‍त किया है। इनके अलावा वेट लिफ्टिंग खिलाड़ी और वेट लिफ्टिंग संघ ने भी शुभकामनाएं दी हैं।

वहीं अन्‍य खेल जगत से भी लोगों ने इंटरनेट मीडिया के माध्‍यम से खुशी जाहिर की है। वहीं प्रदेश की आइपीएस अंकिता शर्मा ने भी मीराबाई को पदक जीतने पर बधाई दी है। इनके अलावा अन्‍य जनप्रतिनिधियों ने मीराबाई को शुभकामनाएं दी हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker