उपेंद्र कुशवाहा 21 को पहुंच रहे रोहतास

रोहतास। पूर्व केंद्रीय मंत्री और जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को  रोहतास  पहुचेंगे। इलाके के सांसद रह चुके कुशवाहा जदयू संसदीय दल के अध्यक्ष चुने जाने के बाद पहली बार जिले का दौरा करने आ  रहे हैं। उनके दौरे को ले जदयू कार्यकर्ताओ में खुशी है ।उनके स्वागत की तैयारी जोरों पर है ।

जेडीयू डेहरी प्रखंड अध्यक्ष विकास कुमार सिंह के अनुसार  21 जुलाई को नासरीगंज  में शाम 4 बजे पार्टी कार्यकर्ता उनका जोरदार स्वागत करेंगे। नासरीगंज प्रखंड के अमियावर और सबदला में उनके स्वागत का कार्यक्रम रखा गया है।

डेहरी प्रखंड के भडकुरिया में पूर्व मुखिया हरिशंकर कुशवाहा के यहां पहुंचेंगे। कोरोना से मृत दरिहट पंचायत के मुखिया के परिजनों से मिल  मातमपूर्सी करेंगे। डेहरी में उनके रात्रि विश्राम का उनका कार्यक्रम है।

उन्होंने बताया कि अगले दिन 22 जुलाई को  सुबह 9 बजे एक निजी होटल में वे जेडीयू कार्यकर्ताओं के साथ बैठक का आयोजन में भाग लेंगे  है। जिसके बाद वो बांक, अकोढ़ीगोला और राजपुर में भी पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने जा रहे हैं।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, काराकाट प्रखंड के गोड़ारी में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद वो बिक्रमगंज में जदयू के कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker