नितीश को निशांंत का जन्‍मदिन पर हर ओर से मिल रही बधाई

पटना । बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे निशांत कुमार  का जन्‍मदिन आज है। इस अवसर पर इंटरनेट मीडिया पर उन्‍हें बधाईयां दी जा रही हैं। ट्वि‍टर पर उन्‍हें बधाई संदेश मिल रहे हैं।

इस दौरान सीएम व उनके बेटे की तस्‍वीरें भी पोस्‍ट की जा रही हैं। केक खिलाते हुए पिता-पुत्र की तस्‍वीरों को खूब लाइक्‍स मिल रहे हैं।  बीआइटी मेसरा से बीटेक की डिग्री हासिल करने वाले निशांत कुमार हमेशा राजनीति और लाइमलाइट से दूर रहते हैं।

न तो वे राजनीतिक कार्यक्रमों में आते हैं और न ही पिता के साथ सार्वजनिक तौर पर दिखते हैं। मीडिया से भी वे दूर ही रहते हैं। हालाकि समय-समय पर वे अपने पिता के कार्यों की तारीफ जरूर करते हैं। इतने हाइप्रोफाइल होने के बावजूद वे सामान्‍य जीवन व्‍यतीत करते हैं।

बता दें कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने परिवार को राजनीत से दूर रखा है। परिवार के किसी भी सदस्‍य को उन्‍होंने राजनीति में जगह नहीं दी है। इसी तरह  से उनके पुत्र भी राजनीति से अलग हैं।

निशांत कई बार कहते भी रहे हैं कि अपने पिता की तरह राजनीति में नहीं आएंगे। बल्कि अपना जीवन आध्‍यात्‍म में समर्पित रखेंगे। क्‍योंकि उन्‍हें  न तो राजनीति की समझ है न ही राजनीति में रुचि है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker