अंतर्राष्ट्रीय साजिशों का शिकार हो रहा विपक्ष: योगी

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पेगासस प्रोजेक्ट के जरिए कथित जासूसी विवाद केस में विपक्ष को घेरा। उन्होंने कहा कि विपक्ष तथ्यहीन और झूठे आरोप लगाकर देश के नेतृत्व को बदनाम करना चाहता है।

देश की छवि को लगातार धूमिल करना विपक्ष के एजेंडे का हिस्सा बन चुका है। सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष पूरी तरह नकारात्मक भूमिका में है और जाने अनजाने उन अंतर्राष्ट्रीय साजिशों का शिकार हो रहा है जो किसी न किसी रूप में भारत को अस्थिर और अस्त-व्यस्त करना चाहते हैं।

सीएम योगी ने कहा कि कोरोना कालखंड के अंदर विपक्ष के इस नकारात्मक रवैये के कारण भारत की छवि पहले ही काफी आहत हुई। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की छवि को खराब करने और भारत को अस्थिर करने के लिए जिन मंसूबों के साथ विपक्ष काम कर रहा है वो अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है।

यह कोई पहली घटना नहीं है। कुछ समय पहले 2020 में अमेरिका के राष्ट्रपति के भारत पहुंचने से पहले दिल्ली में भीषण दंगा, साजिश का हिस्सा था। यूपी सीएम ने कहा कि देश के कोविड प्रबंधन को पूरी दुनिया और डब्ल्यूएचओ ने सराहा लेकिन विपक्ष ने ऐसे दिखाया जैसे सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही।

विपक्ष ने भारत की छवि को खराब करने का काम कर रहा है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण हैं। जब भी देश में कुछ महत्वपूर्ण होना होता है, विपक्ष भारत के खिलाफ माहौल बनाता है और साजिश का हिस्सा बनता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker