टक्कर के बाद बोनट पकड़े लटका रहा युवक

कानपुर के जाजमऊ फ्लाई ओवर पर सोमवार शाम एक ट्रक और कार में टक्कर हो गई। इसके बाद दोनों में विवाद हो गया। गुस्से में आए कार सवारों ने ट्रक के क्लीनर को कुचलकर भागने का प्रयास किया तो क्लीनर कार की बोनट पर उछलकर लटक गया।

फिर कार सवार क्लीनर को बोनट में टांगकर रामादेवी की तरफ ले गए। इसी बीच फ्लाईओवर के दूसरी तरफ के लोगों ने घटना का वीडियो वायरल कर दिया। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस जांच कर रही है।

सोमवार शाम को जाजमऊ फ्लाई ओवर से गुजरने वाले प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उन्नाव की तरफ से रामादेवी की ओर जाने वाली लेन पर एक कार और ट्रक में टक्कर हो गई थी। इसके बाद कार सवार तीन युवकों ने ट्रक चालक से विवाद करना शुरू कर दिया।

करीब 15 मिनट तक दोनों में झगड़ा होता रहा। इसी बीच ट्रक का क्लीनर भी नीचे उतरा और झगड़ने लगा। तभी कार सवार युवक कार में बैठे और क्लीनर को कुचलने का प्रयास किया।  इसके बाद युवक कार को तेजी से रामादेवी की तरफ लेकर भाग गए। क्लीनर के बोनट पर लटकते हुए लोगों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मामले में जाजमऊ चौकी प्रभारी मनोज पांडेय का कहना है कि घटना में अभी तक उनके पास कोई शिकायत नही आई है। मामले की शिकायत आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker