2500 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शनिवार को ड्रग्स तस्करी के बड़े अंतर्राज्यीय सिंडिकेट का भंडाफोड़ करते हुए ड्रग्स की काफी बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने ड्रग्स के साथ 4 लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, स्पेशल सेल ने शनिवार को 350 किलो से अधिक हेरोइन के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। बरामद की गई हेरोइन की कीमत करीब 2500 करोड़ रुपये बताई जा रही है। तीन आरोपियों को हरियाणा और एक आरोपी को दिल्ली से पकड़ा गया है।

पुलिस ने चारों आरोपियों से पूछताछ कर इनके गिरोह से जुड़े और लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।  वहीं, स्पेशल सेल ने राजधानी में गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि ये घटनाएं दिल्ली के रोहिणी और द्वारका इलाकों में शुक्रवार को हुई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दो लुटेरों यशपाल और विकास को गोलीबारी के बाद रात करीब नौ बजे रोहिणी से पकड़ा गया।

यशपाल लूट और झपटमारी के 15 से अधिक मामलों में शामिल है। उन्होंने बताया कि एक अन्य घटना में मेरठ के दो अवैध हथियार तस्करों अब्दुल वहाब और फरमान को द्वारका से देर रात करीब साढ़े 12 बजे पकड़ा गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी एक स्थानीय अपराधी को हथियारों की आपूर्ति करने राजधानी आया था। दोनों के पास से पांच पिस्तौल और 60 कारतूस बरामद किए गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker