ठाकुरगंज पुलिस ने पकड़ा ई रिरक्शा चोर ई रिक्शा और बैटरियां बरामद

आशियाना पुलिस को मिली सफलता नशे के दो सौदागर गिरफ्तार

लखनऊ,संवाददाता। लखनऊ कमिश्नरेट की आाशियाना और ठाकुरगंज पुलिस को कामयाबी मिली है। आशियाना पुलिस ने नशे को दो सौदागरो को गिरफ्तार किया तो ठाकुरगंज पुलिस ने चोरी के एक ई रिक्शा के साथ चोर को गिरफ्तार करने मे कामयाबी हासिल की है।

आशियाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान नशें के दौ सौदागरो फरीदपुर आजमगढ़ के रहने वाले 25 वर्षीय अक्षय मौर्या और गददीपुर पेवई आजमगढ़ के रहने वाले 23 वर्षीय शिवा प्रजापति को गिरफ्तार कर 5 किलो गांजा और एक सफेद रंग की होन्डा सिटी कार बरामद की है।

गिरफ्तार किए गए गांजा तस्कर होन्डा सिटी कार मे गांजा रख कर कही बेचने के लिए जा रहे थे पुलिस को समय से सूचना मिल गई और पुलिस ने नशे के दोनो सौदागरो को गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस अब ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि गांजा तस्करो के पास से बरामद हुआ 5 किलो गांजा ये लोग कहा से लाए थे और इन लोगो के सम्पर्क मे नशे का कारोबार करने वाले और कितने लोग है।

वहीं ठाकुरगंज पुलिस के द्वारा भूवर पुल के नीचे रेलवे लाईन के पास से मोअज्जम नगर गुलाब नगर सआदतगंज के रहने वाले मुन्नू उर्फ रिंकू अंसारी को चोरी के एक ई रिक्शा और ई रिक्शा की दो चोरी की बैठरियो के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार मुन्नू उर्फ रिंकू अन्सारी के द्वारा बुद्धवार को आलमबाग के ग्रीन वे स्कूल के पास ई रिक्शा चोरी किया गया था। पुलिस अब ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि मुन्नू के पास से बरामद ई रिक्शा की दो बैटरिया कहा से और कब चुराई गई थी पुलिस ये भी पता लगाने का प्रयास करेगी कि रिंकू के साथ चोरी की इस घटना मे कोई और शामिल था या नही और रिंकू के द्वारा इससे पहले चोरी की कोई घटना अन्जाम दी गई थी या चोरी की उसके द्वारा अन्जाम दी गई ये पहली घटनाए है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker