आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से चोरों ने उड़ाई नकदी एवं लैपटॉप

व्यापार मंडल ने चोरी की घटना पर जताया आक्रोश

भरुआ सुमेरपुर। बस स्टॉप में हाईवे किनारे संचालित प्राइवेट सेक्टर के ग्राहक सेवा केंद्र से बीती रात अज्ञात चोरों ने शटर तोड़कर नगदी सहित लैपटॉप आदि लाखों का सामान चोरी कर लिया. घटना का पता सुबह चल सका. ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी है.
कस्बा इंचार्ज ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है. चोरी की इस वारदात पर व्यापार मंडल ने गहरी नाराजगी जताते हुए कहा है कि पुलिस चोरी की वारदातों के मुकदमा नहीं दर्ज करती है. इस वजह से चोरी की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है. पुलिस को घटना का मुकदमा दर्ज करके खुलासा करना चाहिए.
कस्बे के मेन बस स्टॉप के समीप हाईवे किनारे आईसीआईसीआई बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र पूजा कंप्यूटर की दुकान में संचालित है. बुधवार को रात 8.30 बजे ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक अविनाश सिंह ने कामकाज निपटाने के बाद इसको बंद करके घर चला गया.
सुबह आसपास के दुकानदारों ने देखा कि शटर खुला पड़ा है और दुकान का सामान बिखरा पड़ा हुआ है. इसकी सूचना दुकानदारों ने अविनाश सिंह को दी. सूचना पाकर मौके पर आए अविनाश सिंह ने बताया कि दुकान में 25 हजार नगद, दो लैपटॉप, कंप्यूटर हार्डवेयर सहित करीब 10 हजार का अन्य सामान चोरी गया है.
चोरी की सूचना पाकर व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष आशीष गुप्ता, महामंत्री श्यामलाल गुप्ता भी मौके पर आ धमके और पुलिस के प्रति आक्रोश जताते हुए कहा कि पुलिस चोरी की घटनाओं का मुकदमा नहीं दर्ज करती है. इसी वजह से चोरी की घटनाएं कस्बे में बढ़ रही है.
ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है. सूचना मिलने पर कस्बा इंचार्ज रावेंद्र कुमार ने मौका मुआयना करके जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है. चोरी की घटना को चोरों ने जैक के सहारे शटर तोड़कर अंजाम दिया है. चोरों का यह तरीका बहुत पुराना है जिसे अर्से बाद इस बार कस्बे में आजमाया गया है।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker