इटली ने बेल्जियम को दी मात

नई दिल्ली। यूरो कप 2020 के सेमीफाइनल की दो टीमों का फैसला हो चुका है। शुक्रवार को खेले गए दो धमाकेदार मुकाबलों में एक तरफ जहां स्पेन ने स्विट्जरलैंड को हराया तो दूसरी तरफ इटली की टीम ने बेल्जियम के खिताब जीतने के सपने को तोड़ा।

दूसरे क्वार्टर फाइनल इटली ने बेल्जियम को हराकर यूरो कप 2020 के सेमीफाइनल में जगह बनाई। इस मैच में इटली की तरफ से निकोलो बारेला और लोरेंजो इनसिग्ने ने गोल किए। अब इटली की टीम का मुकाबला सेमीफाइनल में स्पेन से होगा।

बेल्जियम के खिलाफ टूर्नामेंट के दूसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में इटली की टीम ने शुरुआत से ही दमदार खेल दिखाया। पहले हाफ में बारेला ने 31वें मिनट में पहला गोल कर टीम को बढ़त दिलाई।

इसके बाद लोरेंजो ने पहले हाफ का खेल खत्म होने से कुछ देर पहले ही गोल कर टीम की बढ़त को 2-0 तक कर दिया। बेल्जियम की तरफ से टीम के स्टार खिलाड़ी रोमेलु लुकाकू ने पहला गोल किया।

यही टीम की तरफ से किया गया आखिरी गोल भी साबित हुआ। बेल्जियम के लिए फर्स्ट हाफ स्टॉपेज टाइम में यह गोल किया गया था। इटली ने अपने बेहतरीन फॉर्म के जारी रखते हुए लगातार 13वीं जीत हासिल की। पिछले 32 मैचों से टीम के जीत का सफर जारी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker