भाजपा सीखें अपने नेताओं का सम्मान करना: श्रवण दसोजू

हैदराबाद । ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (AICC) के प्रवक्ता डॉ श्रवण दसोजू ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी द्वारा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर किए गए तंज का जवाब दिया है। श्रवण दसोजू ने राहुल गांधी पर किए गए ट्वीट को गैर-जिम्मेदार बताया है।

पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव की 100वीं जयंती पर जी किशन रेड्डी ने राहुल गांधी पर ट्वीट कर निशाना साधा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी इतने व्यस्त है कि वे पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव की 100वीं जयंती पर श्रद्धांजलि देना ही भूल गए।

किशन रेड्डी ने नरसिम्हा राव को एक आजीवन कांग्रेसी बातया और वह यह देखकर दंग है कि कैसे एक वंश नरसिम्हा राव की विरासत को रौंद रहा है। ऐसी राजनीतिक अस्पृश्यता अरुचिकर और दुर्भाग्यपूर्ण है।

वहीं, आज डॉ दासोजू श्रवण ने किशन रेड्डी के ट्वीट का खंडन करते हुए उन्‍हें ही नसीहत दें दी। दासोजू श्रवण ने कहा कि कांग्रेस के दिग्गजों की विरासत हथियाने की कोशिश करने के बजाय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं को पहले अपने ही दिग्गज नेताओं का सम्मान करना सीखना चाहिए, जिन्होंने पार्टी बनाने के लिए जीवन भर मेहनत की है।

प्रसन्नता व्यक्त करते हुए दासोजू श्रवण ने कहा कि एक दिन भाजपा पार्टी भविष्य में सोनिया गांधी की विरासत में हिस्सेदारी का दावा करने के स्तर तक भी गिर सकती है, क्योंकि उनके पास अपने स्वयं के महान नेता नहीं है। भाजपा कांग्रेस पार्टी के आंतरिक मामलों में बेवजह ताकझांक कर रही है।

उन्होंने आगे कहा कि वास्तव में किशन रेड्डी ने इस अवसर पर पीवी नरसिम्हा राव को अपमानित किया है। अगर किशन रेड्डी इतने चिंतित हैं, तो उन्हें पहले इस बारे में बोलना चाहिए कि कैसे पीएम नरेंद्र मोदी ने लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी जैसे दिग्गज नेताओं को भाजपा से दरकिनार और अपमानित किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker