टक्कर से घायल किशोरी का बगैर इलाज कराए अस्पताल से भागे डीसीएम चालक व मालिक

दो दिन पूर्व मुंडेरा मार्ग में ई रिक्सा में डीसीएम ने मारी थी टक्कर

भरुआ सुमेरपुर। थाना क्षेत्र के मुंडेरा मार्ग पर ई रिक्शा में बैठी किशोरी डीसीएम की टक्कर से घायल हो गई. डीसीएम मालिक ने किशोरी को कानपुर में भर्ती कराया. लेकिन बगैर इलाज कराए वहां मौके पर छोड़कर भाग गए.
इस पर पैसों की व्यवस्था न होने पर परिजन किशोरी को वापस ले आये और थाने के सामने घायल को लिटाकर डीसीएम के चालक व मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग कर रहे हैं.
वही कोविड फाइटर्स ग्रुप ने किशोरी की हालत देखकर हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है. मुंडेरा गांव निवासी रामचरन वर्मा ने बताया कि उसकी पुत्री रीना 8 वर्ष बीते 24 जून को ई रिक्शा में बैठकर मिहुना की ओर जा रही थी.
तभी डीसीएम ने ई रिक्शा में टक्कर मार दी. जिससे रीना गंभीर रूप से घायल हो गई. डीसीएम चालक कंधी सविता निवासी मुंडेरा व मालिक जयकिशोर यादव निवासी मिहुना घायल किशोरी को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए. जहां से गंभीर हालत में उसे कानपुर रेफर कर दिया गया.
पिता ने बताया कि बेटी के पैर व कमर में गंभीर चोटें हैं. इलाज में अधिक खर्च होने की आशंका देखकर चालक और डीसीएम मालिक मौके से बगैर बताए भाग आए. उसने बताया कि उसके पास पैसों की व्यवस्था न होने पर वह भी बेटी का इलाज नहीं करा सका और वह उसे वापस ले आए हैं.
थाने के सामने रीना को एक बेंच में लिटा दिया है और पीड़ित पिता डीसीएम चालक व मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग कर रहे हैं. जानकारी मिलने पर कोविड फाइटर्स ग्रुप के सदस्य मौके पर पहुंचे और हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker