योगी होंगे चुनाव में बीजेपी का सीएम चेहरा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पिछले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री के रूप में किसी दावेदार को प्रस्तुत नहीं किया था, लेकिन इस बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चेहरे पर पार्टी चुनाव लड़ेगी।

पिछले दिनों दिल्ली में शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात के बाद यह संकेत मिला था। अब लखनऊ में राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष के साथ हुई बीजेपी कोर कमेटी और योगी कैबिनेट की बैठक में जिस तरीके से योगी सरकार के कामकाज की तारीफ की गई, उससे भी स्पष्ट हो गया है कि यूपी मिशन 2022 का नेतृत्व सीएम योगी आदित्यनाथ ही करेंगे।

सूत्रों ने बताया कि अधिकांश मंत्रियों ने कहा कि कोरोना काल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथका मैदान में उतरना बहुत अच्छा रहा। उन्होंने सभी मंडलों का दौरा किया तो स्थितियां ज्यादा तेजी से सुधरीं और कोरोना की दूसरी लहर को नियंत्रित करने में सफल रहे।

राजधानी लखनऊ में दो दिन चले बैठकों के दौर के बाद भाजपा के रणनीतिकारों ने विधानसभा चुनाव के लिए अभियान की रूपरेखा तैयार कर ली है। योगी कैबिनेट के मंत्रियों से विभागीय उपलब्धियों का ब्योरा और स्वास्थ्य सुविधाओं पर सुझाव लेते हुए राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष और प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने संतोष जताया।

आखिरकार तय हुआ कि मोदी-योगी सरकार का रिपोर्ट कार्ड ही मिशन-2022 में भाजपा का तुरुप का इक्का होगा। इसे लेकर ही प्रभारी मंत्री और संगठन पदाधिकारी जनता के बीच जाएंगे। विपक्ष जो नकारात्मक माहौल बनाने की कोशिश कर रहा है, सरकार के रिपोर्ट कार्ड से उसे बेअसर कर जनता को फीलगुड कराना है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker