फरार हुए दो कैदी गिरफ्तार, मादक पदार्थ की तस्करी में थे लिप्त

जोधपुर, । राजस्थान में जोधपुर जिले के फलोदी उपकारागाह से फरार हुए दो और कैदियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी कयाल ने बताया कि स्पेशल टीम ग्रामीण व थानाधिकारी फलोदी को सूचना मिली कि फरार कैदी जैसलमेर के सरणायत रामदेवरा निवासी शिवप्रताप गोदारा पुत्र बगडूराम विश्नोई व एकल खेरी ओसियां निवासी श्रवणराम पुत्र सुखराम सियाग विश्नोई अपने छुपने के लिए बाड़मेर के पंचपदरा, बालोतरा, जैसलमेर के नाचना के साथ जोधपुर ग्रामीण के भोजासर, जाम्बा व बाप हल्का क्षेत्र में रेतीले टीलों में अपनी लोकेशन बदल बदल कर रह रहे हैं।

पुलिस टीम द्वारा लगातार उनका पीछा कर सूचना के आधार पर निगरानी रखी गई। तब इन लोगों को बाड़मेर के बालोतरा से पकड़ा जा सका।

पांच अप्रैल से फरार होने के बाद लगातार नाचना, नोख, बीकानेर के बज्जु व बाप, जाम्बा, भोजासर व बाड़मेर के बालोतरा, पचपदरा क्षेत्र में अपनी विभिन्न जगहों पर अलग-अलग रूप बदल कर विभिन्न नहरी क्षेत्र के मुरब्बों जिसके नजदीक टीले हो उसके आस-पास रहते थे, ताकि टीले पर से दूर से पुलिस के आने की गतिविधियों की सूचना उनको मिल सके, इसके अलावा ये  लगातार स्थानीय तस्करों के साथ लगातार डोडा पोस्त तस्करी में लिप्त थे।

13 जून को सुवालिया फांटा थाना शेरगढ़ के पास पुलिस टीम द्वारा नाकांबदी की गई, लेकिन फरार कैदी द्वारा पुलिस नाकाबंदी तोड़कर भाग गए, जिसमें इनका वाहन फॉरर्चूनर क्षतिग्रस्त हो गई थी, उक्त वाहन को ठीक करवाने के लिए बालोतरा में स्थित गैराज में ले गए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker