12वीं की छात्रा से दुष्कर्म, न्यूड वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग और अबॉर्शन

ग्वालियर, मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 12वीं की छात्रा को नौकरी दिलाने के नाम पर दुष्कर्म और फिर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने युवती का न्यूड वीडियो बना लिया और गर्भवती होने पर अबॉर्शन करा दिया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

उत्तर प्रदेश के बांदा में रहने वाली 19 वर्षीय छात्रा ग्वालियर के कंपू में अपनी बुआ के घर के पास एक हॉस्टल में रहती थी। वह 12वीं में पढ़ती है। कोरोना संक्रमण के चलते जारी लॉकडाउन के कारण वह परेशान थी और आर्थिक स्थिति खराब हो रही थी।

बांदा से उसके पिता भी पैसे नहीं भेज पा रहे थे। इसी बीच उसकी पहचान रॉक्सीपुल निवासी मनोज राठौर से हुई। मनोज ने शहर में अपनी अच्छी पहचान होने की बात छात्रा से कही तो उसने जॉब दिलाने में मदद मांगी। मनोज ने इसके बाद ऐसी साजिश रची कि युवती उसमें उलझती चली गई।

मनोज ने छात्रा को एक होटल में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी लगवाने का झांसा दिया। साथ ही उसका हॉस्टल बदलकर उसे 13 मई 2021 को कंपू में होटल के पास अन्य गर्ल्स हॉस्टल में रूम दिला दिया।

अगले ही दिन यानी 14 मई को आरोपी आधी रात को उसके हॉस्टल में घुस आया। उसने प्यार का इजहार किया और छात्रा के मना करने के बाद भी दुष्कर्म किया।

इस दौरान उसने छात्रा का न्यूड वीडियो बना लिया। इसके बाद वह वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर हर दिन हॉस्टल में आकर दुष्कर्म करने लगा। करीब 4 दिन पहले छात्रा को पता लगा कि वह गर्भवती हो गई है। उसने आरोपी को बताया तो उसने जबरदस्ती उसे कुछ गोलियां खिला दीं जिसके बाद उसका गर्भपात हो गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker