ट्रेन से मिली युवती की खून से सनी लाश

सीहोर, मध्य प्रदेश के सीहोर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार रात को चलती ट्रेन से युवती का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। इंदौर से बिलासपुर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस में युवती की धारदार हथियार से हत्या कर आरोपी फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार इंदौर निवासी मुस्कान हाड़ा इंदौर से भोपाल अपने भाई के पास जा रही थी, लेकिन अज्ञात आरोपी चलती ट्रेन में युवती का गला रेतकर फरार हो गया। यात्रियों ने सीहोर स्टेशन पर घटना की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर 108, स्टेशन व मंडी पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू की।

दो घंटे से ज्यादा समय तक ट्रेन स्टेशन पर खड़ी रही। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी एसएस चौहान भी मौके पर पहुंचे और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

एसपी ने बताया कि नर्मदा एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में यह घटना हुई है। सीहोर स्टेशन से दो किलोमीटर पहले आसपास के यात्रियों ने झगड़े की आवाज सुनी थी। थोड़ी देर बाद उन्होंने देखा कि युवती ने सीट पर बैठने की कोशिश की, लेकिन उसके गले से खून निकल रहा था। सीहोर स्टेशन आने से पहले ही ज्यादा खून जाने से उसकी मृत्यु हो गई।

पुलिस के अनुसार 21 वर्षीय युवती के पिता किसी अपराध में जेल में हैं। उनकी जमानत का प्रयास युवती कर रही थी। युवती के भाई ने पुलिस को सूचना दी थी कि ट्रेन में उसकी बहन को कोई लड़का परेशान कर रहा है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन स्टेशन पर ट्रेन पहुंचने से पहले ही उसकी हत्या हो गई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker