अजय देवगन ने खरीदा नया बंगला

बॉलीवुड जगत से बीते कुछ वक्त से कई सितारों के नई प्रॉपर्टी खरीदने की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में अब उन सितारों की लिस्ट में ‘सिंघम’ अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) का भी नाम शामिल हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन ने मुंबई में एक नया बंगला खरीदा है, जिसकी कीमत करीब 60 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन ने मुंबई के जुहू में स्प्रालिंग बंगला (sprawling bungalow) खरीदा है। बताया जा रहा है कि अजय देवगन का नया बंगला उनके घर ‘शिवशक्ति’ से ज्यादा दूर नहीं है। एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान अजय देवगन के प्रवक्ता ने नया बंगला खरीदने की पुष्टि की है, लेकिन उसकी कीमत पर कुछ नहीं कहा है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि उस बंगले की कीमत 60 करोड़ रुपये है।

याद दिला दें कि बीते साल से ही अजय और काजोल एक नए घर की तलाश में थे, जिसके बाद बीते साल के अंत में ही दोनों ने 590 स्क्वायर यार्ड्स के इस बंगले को चुना था। कापोले कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी ने 7 मई को बंगले को वीना विरेन्द्र देवगन और विशाल देवगन  (अजय देवगन का असली नाम) के नाम किया है।

बता दें कि अजय देवगन के पड़ोसियों में अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन,धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन शामिल हैं। वैसे याद दिला दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी 31 करोड़ का एक नया अपार्टमेंट खरीदा है।

बात अजय देवगन के फिल्मी करियर की करें तो आखिरी बार वो फिल्म तानाजी में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था। वहीं अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में  आरआरआर, मैदान, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, मेडे, थैंक गॉड और रुद्र शामिल हैं। इसके साथ ही अजय, सूर्यवंशी और गंगूबाई काठियावाड़ी में कैमियो करते नजर आएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker