गर्भवती पत्नी से आकर की मारपीट

छतरपुर, एमपी के छतरपुर जिले में दलित परिवार पर हमला हुआ है। यह घटना बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के संसदीय क्षेत्र का है। पर्यटन स्थल खजुराहो से सात किलोमीटर दूर स्थित बंदरगढ़ गांव में एक दलित परिवार पर कहर बरपाया गया है। यहां गर्भवती महिला से उसके बच्चों के सामने दुर्व्यवहार किया गया है। विरोध करने पर दबंगों ने महिला की सास की पिटाई की है।

दंबगों ने पीड़ित परिवार को पिछले चार दिनों से घर में ही नजरबंद कर दिया है। साथ ही उनका हुक्का पानी भी बंद कर दिया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि हमें घर से निकलने तक नहीं दिया जा रहा है। इसकी वजह से महिला इलाज के लिए भी नहीं जा पा रही है। वहीं, गांव के लोगों ने परिवार के मर्द को पहले ही मारपीट कर गांव से भगा दिया है।

पीड़ित बैजनाथ अहिरवार का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने बीमारी के चलते गांव के दबंग पटेल के यहां खेतों में काम करने से मना कर दिया था। उसके बाद दबंगों ने पीड़िता महिला के पति और उसके देवर के साथ मारपीट की। दोनों डर से गांव से भाग गए। इसके बाद भी दबंगों का मन नहीं भरा तो श्याम के घर में घुसकर उसकी गर्भवती पत्नी के साथ मारपीट की है।

साथ ही दबंगों ने उसके बच्चों से भी मारपीट की है। पीड़ित परिवार पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवा सके, इसलिए लोगों ने घर में कैद कर दिया। गर्भवती महिला अब दर्द से कराह रही है। उसे डर है कि होने वाले बच्चे के साथ कोई अनहोनी न हो जाए। दबंगों ने धमकी दी है कि जो भी इनकी मदद के लिए आगे आएगा, उसकी जान जाएगी।

वहीं, पत्रकारों की तरफ राजनगर थाना प्रभारी पंकज शर्मा से घटना के बारे में जानकारी ली गई तो उन्हों अनभिज्ञता जाहिर की। फिर उन्होंने कहा कि हम पुलिस बल के साथ वहां जाते हैं, जो लोग दोषी होंगे, उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने पीड़ित को थाने बुलाकर मामला दर्ज कर लिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker