आजम खां की रिहाई को खून से लिखा राष्ट्रपति को खत

लखनऊ,संवाददाता। समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर नेता और रामपुर के सांसद आजम खान की रिहाई की मार्मिक अपील के साथ एक समर्थक ने खून से पत्र लिखकर राष्ट्रपति को भेजा है।

सीतापुर जेल में बंद श्री खान का इलाज कोरोना संक्रमण के कारण लखनऊ के मेदांता अस्पताल में किया जा रहा है वहीं उनके संसदीय क्षेत्र में समर्थक कहीं प्रार्थनाएं, कहीं गैर मुस्लिम उनके लिए रोजा रखकर रिहाई की दुआ मांग रहे हैं तो कहीं उनके लिए यज्ञ कर आहुति दी जा रही है ताकि आजम खान जेल से रिहा हो सकें।

आजम खां के समर्थक एडवोकेट विक्की राज की पत्नी नेहा राज ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को अपने खून से पत्र लिख कर श्री खां को रिहा करने की माँग की है। नेहा ने कहा कि सपा सांसद बेगुनाह होते हुऐ भी फर्जी मुकदमो में 26 फरवरी 2020 से जेल में बन्द है।

पिछली नौ मई से वह कोरोना सक्रमित होने के कारण लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट है जहाँ उनकी हालत बहुत ही गंभीर बताई जा रही है। पत्र में लिखा महामहिम। आप देश के राष्ट्रपति होने के साथ साथ 135 करोड़ देशवासियो के अभिभावक भी हैं और समस्त देशवासियों की आशाये आपसे जुडी हुई हैं।

हम उस देश में रहते है जहाँ एक बलात्कारी बाबा राम रहीम को जमानत मिल जाती है वहीं शिक्षा के मंदिर बनाने वाले, यूनिवर्सिटी बनाने वाले, बच्चों के स्कूल बनाने वाले, मेडिकल कॉलेज बनाने वाले आजम खां आज भी जेल में हैं।

भारतीय सविंधान में किसी के साथ भी पक्षपात की कोई गुंजाइश नहीं है, फिर क्यों आजम खां के साथ राजनितिक द्वेषभावना के कारण पक्षपात पूर्ण रवैया अपनाया जा रहा है। क्यों आजम खां को रिहाई नहीं मिल सकती।ष्नेहा राज ने लिखा कि वह बहुत उम्मीद के साथ अपने खून से पत्र लिख रही हैं कि श्री खां के साथ इंसाफ करेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker