कोविड ड्यूटी को निकले डॉक्टर की सड़क दुर्घटना में मौत

दो अन्य घायल

लखनऊ,संवाददाता। कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में अलीगढ़ के एमबीबीएस डाक्टर करीम की मौत हो गई। करीम अपनी कार से लखनऊ में कोविड ड्यूटी के लिए जा रहे थे।

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। उनके साथ कार सवार दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मेडिकल रोड स्थित सिविल लाइन निवासी बिल्डर इश्तियाक अहमद दुलारे के पांच बेटे हैं।

दूसरे नंबर के बेटे 25 वर्षीय करीम ने लखनऊ स्थित एरा मेडिकल कालेज से एक माह पहले ही एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की है। करीम इसी कालेज में ईद से पहले कोविड ड्यूटी कर चुके हैं। ईद पर घर आ गए थे। गुरुवार सुबह फार्च्यूनर कार से लखनऊ जा रहे थे।

उनके साथ रिश्ते के चाचा अमरुद्दीन और रिश्तेदार बाबा फरीद भी थे। कार को अमरुद्दीन चला रहे थे। सुबह करीब साढ़े पांच बजे चालक को झपकी आ गई।

इस कारण से कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ठठिया थाना क्षेत्र के गांव उमरावपुरवा के पास किलोमीटर 197 पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में तीनों लोग घायल हो गए। यूपीडा कर्मियों ने सभी को जिला अस्पताल भेजा। जहां करीम की मौत हो गई। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को एक्सप्रेस वे से हटवाकर ठठिया थाने में खड़ा करवा दिया है।

छोटे भाई शैबाज ने बताया कि करीम रात दो बजे घर से निकले थे। करीब पांच बजे उनकी फोन से बात हुईं। करीम ने कहा कि इटावा से निकल गए हैं। अब तुम सो जाओ। करीब डेढ़ घंटे बाद ही हादसे की खबर मिल गई।

पहुंच भी नहीं पाए थे कि रास्ते में ही भाई की मौत के बारे में पता चला। शैबाज के मुताबिक, आसपास के लोगों ने बताया कि करीम की कार को पीछे से किसी कार ने टक्कर मारी थी, जिसकी वजह से वो अनियंत्रित हो गई। करीम कांग्रेस महानगर अध्यक्ष परवेज अहमद के भतीजे थे। हादसे की जानकारी पर परवेज भी कन्नौज पहुंचे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker