यू0पी0 : हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेने आया दूल्हा

हाथरस। लॉकडाउन में जहां एक ओर लोग घरों की दीवारों में कैद है वहीं कुछ शादी में यादगार आयोजन कर रहे है। ऐसा ही कुछ वाकया हाथरस शहर से करीब 8 किलोमीटर दूर गांव परसारा में हुआ, जहाँ बारात के दौरान दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने के लिए पहुंचा तो नजारा देखकर सब हैरान हो गए।

ग्रामीणों को उम्मीद थी कि लॉकडाउन की अवधि में दूल्हा एक या दो चार पहिया वाहनों से शादी समारोह में शामिल होने के लिए आएगा, लेकिन दूल्हा हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने के लिए पहुंचा। इस नजारे को देख ग्रामीण हतप्रभ रह गए।

गांव परसारा निवासी पूर्व प्रधान शिशुपाल सिंह राना की बेटी की शादी सांधन अछनेरा जिला आगरा के रहने वाले अजय जादौन के साथ तय हुई थी। अजय जादौन और कुछ अन्य बाराती हेलीकॉप्टर से गांव पहुंचे। हेलीकॉप्टर से पहुंचे बारातियों का ग्रामीणों ने भी जोशीला स्वागत किया। मंगलवार की सुबह दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर हेलीकॉप्टर से अपने गांव सांधन के लिए रवाना हुआ।

गांव परसारा में हेलीकॉप्टर के उतारने को लेकर पूर्व प्रधान की ओर से प्रशासन से अनु‌मति ली गई थी। प्रशासन की ओर से सभी औपचारिकताओं को पूरा करते हुए अनुमति प्रदान की गई थी। इसको लेकर गांव परसारा में हैलीपेड भी बनाया गया। जहां अग्निश्मन की गाड़ी, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker