मुख्तार ने कहा “मै निर्दोष हूँ”

बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी से आजमगढ़ पुलिस ने की पूछताछ

बांदा। इसी महीने कड़ी सुरक्षा के बीच मुख़्तार अंसारी को पंजाब के रोपड़ जेल से बांदा जेल शिफ्ट किया गया है। आजमगढ़ पुलिस ने मुख्तार अंसारी  से  जेल में 2 घंटे तक लंबी पूछताछ की।  इस दौरान जहां मुख्तार ने अपने को निर्दोष बताया। आजमगढ़ के पुलिस इंस्पेक्टर और विवेचक प्रशांत श्रीवास्तव ने बयान दर्ज किए।
एक मजदूर की मौत मामले में मुख्तार अंसारी साजिश रचने के आरोपी हैं. कई साल पहले हुई घटना की रिपोर्ट तरवां (आजमगढ़) थाने में दर्ज हुई थी।  इसमें मुख्तार सहित 10 लोगों पर गैंगस्टर लगा था। जबकि 9 आरोपी जेल जा चुके हैं।
इस पूछताछ के दौरान मुख्तार ने पुलिस को बताया कि तरवां में हुए खूनी संघर्ष में वह निर्दोष है, वह उस समय आगरा जेल में बंद था।  इसी के साथ ही माफिया मुख्तार ने पुलिस टीम के सामने कई राज खोला। दो घंटे की पूछताछ के बाद आजमगढ़ पुलिस बांदा जेल से बाहर निकली।
बताते चलें कि वर्ष 2014 में तरंवा के ऐराकला गांव में वर्चस्व की जंग को लेकर सड़क निर्माण करा रहे ठेकेदार के उपर अंधाधुंध फायरिंग हुई थी जिसमे एक मजदूर की मौत हो गयी।  पुलिस ने 10 लोगों को आरोपी बनाया था. जिसमें नौ लोग जेल में बंद है. वर्ष 2020 तत्कालीन एसपी ने आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर लगाया था. इस मामले की सुनवाई 23 अप्रैल को आजमगढ़ गैगेस्टर कोर्ट में हुई. जहां पुलिस ने मुख्तार से पूछताछ की अनुमति मांगी थी।

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker