तृणमूल विधायक मदन मित्र ने किया भाजपा पर जुबानी वार

नई  दिल्ली: नारदा स्टिंग केस में गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस के विधायक मदन मित्रा ने बीजेपी पर तंज कसा है। मदन मित्रा ने कहा, ‘हम सभी बुरे आदमी हैं, लेकिन मुकुल रॉय और शुभेंदु अधिकारी ऐसे नहीं हैं।’ कभी टीएमसी के नेता रहे मुकुल रॉय और शुभेंदु अधिकारी अब बीजेपी में शामिल हैं। नारदा स्टिंग केस में मुकुल रॉय और शुभेंदु अधिकारी भी आरोपी थे, लेकिन उन्हें इस केस में गिरफ्तार नहीं किया गया है। सोमवार को ही सीबीआई ने नारदा स्टिंग केस में ममता सरकार के मंत्री सुब्रत मुखर्जी, फिरहाद हाकिम को अरेस्ट किया था। इसके अलावा टीएमसी के विधायक मदन मित्रा और कोलकाता के पूर्व मेयर सोवन चटर्जी को गिरफ्तार किया गया था।

सीबीआई ने सोमवार को इन नेताओं को निजाम पैलेस में रखा था और फिर देर रात उन्हें करेक्शनल होम ले जाया गया। फिरहाद हाकिम ने कहा, ‘मेरा न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। लेकिन बीजेपी की ओर से मेरे उत्पीड़न के लिए किसी को भी तैनात किया जा सकता है।’ सोवन चटर्जी ने कहा, ‘मैं डकैत नहीं हूं। मैंने कभी कुछ गलत नहीं किया है कि सीबीआई मेरे बेडरूम में घुसकर आए और मुझे अरेस्ट कर ले।’ बता दें कि 2014 में एक वेब पोर्टल के पत्रकार मैथ्यू सैमुएल ने स्टिंग ऑपरेशन किया था, जिसमें टीएमसी के कुछ मंत्रियों, सांसदों और विधायकों को एक फर्जी कंपनी का पक्ष लेने के लिए रकम लेते हुए दिखाया गया था।

टीएमसी के दो मौजूदा मंत्रियों और विधायक मदन मित्रा और सोवन चटर्जी को सोमवार को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद सीबीआई की विशेष अदालत ने उन्हें जमानत दे दी थी, लेकिन देर रात कोलकाता हाई कोर्ट ने उस फैसले पर स्टे लगा दिया था। एजेंसी ने चारों नेताओं के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। हाई कोर्ट ने सीबीआई की अर्जी पर सुनवाई करते हुए कहा कि यह ठीक रहेगा कि स्पेशल कोर्ट के आदेश पर रोक लगाया जाए। अदालत ने कहा कि आरोपी लोगों को अगले आदेश तक न्यायिक हिरासत में रखना चाहिए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker