निक जोनस ने बताया, प्रियंका चोपड़ा ने दी जिंदगी की कौन सी अहम सीख

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा लोगों को कपल गोल देते रहते हैं। निक प्रियंका की सोशल मीडिया पर अक्सर तारीफ करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने प्रियंका के साथ अपनी लाइफ के बारे में बातें शेयर कीं और बताया कि उन्होंने अपनी वाइफ से क्या खास बात सीखी है।

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने दिसंबर 2018 में शादी की थी। Apple’s Fitness+ प्लैटफॉर्म में अपने पॉडकास्ट ‘टाइम टु वॉक’ के दौरान बताया, कभी-कभी हाई गियर में होने के लिए आपको धीमा होना पड़ता है।

और जिंदगी जैसी आती जा रही है वैसी जीने और सबकुछ आराम से लेने के बारे में उन्होंने (प्रियंका ने) मुझे बहुत कुछ समझाया है। इस चीज से मैं हर दिन जूझ रहा था। लेकिन ये जिंदगी जीने का बेहतर तरीका है।

मैंने जितनी भी चीजें सीखी हैं  मुझे लगता है कि उनमें से यह बेहद जरूरी है कि कुछ वक्त निकाला जाए चाहे ये वॉक हो या मूवी। आपके लिए ये कुछ भी हो सकता है। बस एक मिनट के लिए कदम पीछे कर लें।

पॉडकास्ट पर निक ने ये भी बताया कि न्यू यॉर्क में मिलने के बाद दोनों लॉस ऐंजेलिस में मिले थे। उन्होंने बताया कि उन्हें तभी पता था कि प्रियंका उनके लिए बनी हैं। निक ने बताया कि हम जब लाइफ में सेटल हुए तो बहुत अच्छा था।

जिंदगी बहुत सिंपल चीज है। दिन के आखिर में फिल्म देखना, खाना ऑर्डर करना, अपने डॉग के साथ टहलना। हमारे पास अब तीन डॉग्स हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker