गैस एजेंसी पर बदमाशों का धावा

नगर के चांदमारी मोहल्ला अंतर्गत एसआर डालमिया रोड अवस्थित बासुकीनाथ गैस एजेंसी और सीमेंट छड़ एजेंसी मालिक प्रदीप कुमार मोदी के आवासीय कार्यालय में गुरुवार शाम हथियारबंद अपराधियों द्वारा धावा बोलकर मारपीट व लाखों रुपए लूट मामले में पुलिस ने जख्मी मनोज कुमार मोदी के लिखित बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

आवेदन में पीड़ित मनोज कुमार मोदी ने पुलिस को बताया है कि गुरुवार शाम करीब 7 बजे 6-8 की संख्या में हरवे-हथियार से लैस अपराधियों ने एजेंसी कार्यालय में धावा बोलकर घर घुस गये। उनलोगों के साथ मारपीट करते हुए काउंटर में रखा नकद पांच लाख रुपया, 2 लैपटाप और 3 मोबाईल लूट लिया।

हो-हल्ला होने पर दहशत फैलाने के उद्देश्य से अपराधकर्मी फायरिंग करते हुए आसानी से वहां से भाग निकलने में सफल हो गए। पुलिस मनोज कुमार मोदी के लिखित बयान पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई में जुटी है।

बताते चलें कि सरेशाम शहर में हुई इस घटना को लेकर व्यापारियों से लेकर आम ग्रामीणों के बीच भी दहशत का माहौल कायम हो गया है। बताते चलें कि घटना के बाद जहां पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन करने के बाद छापेमारी शुरू करा दी। पूरी रात ताबड़तोड़ छापेमारी करायी गयी।

कई संदिग्धों से पूछताछ भी की जा रही है। उधर मामले को सूबे के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हफीजुल हसन ने भी घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद पीड़ित को हरसंभव न्याय का भरोसा दिलाते हुए अधिकारियों को जल्द पूरे मामले का खुलासा करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker