सुल्तानपुर में सड़क हादसे में छात्र की मौत

लखनऊ : सुलतानपुर में दो बाइक की आमने सामने हुई भीषण टक्कर में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची 112 पीआरवी की पुलिस ने घायलों को ईलाज के लिए सीएचसी भादर ले गए जहां पर डाक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित किया।

शुक्रवार की सुबह पीपरपुर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर अमेठी रोड पर स्थित पीपरपुर (फूटही) गांव के पास दो मोटरसाइकिल की आमने सामने हुई जोरदार टक्कर मे तीन युवक गंभीर रूप से हुए घायल हो गये। सूचना पर पहुंची 112 पीआरवी ने सभी घायलों को ईलाज के लिए सीएचसी भादर ले गए। सीएचसी के डाक्टरों ने हादसे में घायल महेन्द्र पाल(21) पुत्र सालिकराम को मृत घोषित किया। मृतक पूरे मोतीराम का पुरवा भरेथा थाना कोतवाली अमेठी का निवासी था। जबकि गम्भीर रूप से घायल रंजीत(21) पुत्र शीतला निवासी गांव धरौली थाना कोंहड़ौर, शुशांत (22) मिश्र पुत्र राजकुमार निवासी गांव धरौली थाना कोंहड़ौर प्रतापगढ़ का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भादर पर हो रहा है। पीपरपुर पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

शुक्रवार की सुबह पीपरपुर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर अमेठी सड़क पर फूटही गांव के पास हुए सड़क हादसे मे मृतक महेन्द्र पाल कमला नेहरू इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी सुलतानपुर मे बीटेक प्रथम वर्ष का छात्र था। घर से सुबह अपनी बाइक से वह परीक्षा देने जा रहा था तभी सड़क हादसे मे उसकी मृत्यु हो गयी। मृत्यु की सूचना परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया। मृतक का बड़ा भाई प्रवीण कुमार पाल अमेठी के प्रसिद्ध व्यवसायी भाजपा नेता राजेश मसाला के यहां काम करता है। जबकि छोटा भाई सरस्वती शिशु मंदिर अमेठी का छात्र है।अचानक हुए हादसे से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker