आयुष की पत्नीअंकिता को मिली सुरक्षा

भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष की पत्नी के छठे मील स्थित घर पर पुलिस तैनात कर दी गई है। साथ ही वह कहीं जायेगी तो उनके साथ पिंक स्कूटी पर तैनात महिला पुलिस साथ रहेगी।

आयुष की पत्नी ने वीडियो में बताया कि आयुष व उसके परिवार से जान का खतरा बताया है। आरोप लगाया कि शादी के बाद ही आयुष उसे पीटता था। उसने मड़ियांव थाने पहुंच कर सुरक्षा भी मांगी थी। पत्नी ने कहा कि पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई करे।

आयुष ने तीन मार्च को मड़ियांव थाने पर सूचना दी कि उस पर चंदन गुप्ता ने गोली चला दी है। उसके पैर में गोली लगी है। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि आयुष ने अपने साले आदर्श से ही खुद पर गोली चलवायी थी।

इस पर आदर्श और आयुष के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। इसके बाद ही आयुष फरार हो गया था। पुलिस उसे ढूंढ़ ही रही थी कि मंगलवार को इस मामले में जो तीन वीडियो वायरल हुए, उनके ये आरोप-प्रत्यारोप है।

आयुष ने कहा कि मैंने माता-पिता को बहुत कष्ट दिया है। इस लड़की के चक्कर में मैं आ गया। उसने ही मुझ पर हमला किया है। मैने अपने ऊपर हमला नहीं कराया है। घर वालों की मर्जी के बिना मैंने शादी की और जिन्दगी बर्बाद कर ली।

उसने नसीहत भी दी कि ऐसी लड़कियों से बच कर रहने की जरूरत है। आयुष ने यह भी आरोप लगाया कि जिस दिन उस पर गोली चली, उस दिन उसे पीटा भी गया था। इसके निशान शरीर पर है। जब वह अस्पताल में था तब पत्नी ने फोन कर धमकाया भी था।

जिस चंदन गुप्ता को आयुष ने फंसाने के लिये एफआईआर करायी थी, उसने भी एक वीडियो वायरल कर आरोप लगाया कि आयुष ने सांसद के बेटे होने का रौब दिखाया था।

उसने मुझसे गाड़ी खरीदने के लिये चार लाख 70 हजार रुपये और आईफोन के लिये 53 हजार रुपये लिये थे। जब रुपये मांगे तो उसने फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker