पेडलर को एनसीबी ने किया गिरफ्तार!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े ड्रग्स केस में जांच कर रही एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कथित रूप से ‘केदारनाथ’ एक्टर तक ड्रग्स पहुंचाने वाले पेडलर को गिरफ्तार कर लिया है।

एएनआई की रिपोर्ट में एनसीबी की मुंबई शाखा के अधिकारी समीर वानखेडे के हवाले से बताया गया, ‘बॉलीवुड एक्टर, स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत तक ड्रग्स पहुंचाने वाले समेत, तीन व्यक्तियों को एनसीबी ने गोवा में अरेस्ट कर लिया है’।

इससे पहले एक एनसीबी अधिकारी के हवाले से यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आई थी कि एजेंसी गोवा में कई ठिकानों पर छापे मार रही हैं और इसमें बड़ी मात्रा में ड्रग्स समेत कई ड्रग पेडलर भी हाथ आए हैं।

पेडलर्स और ड्रग्स को एनसीबी के अपने कब्जे में लेने की खबर भी सामने आई थी। आईएएनएस की रिपोर्ट में एक अधिकारी के हवाले से कहा गया था, ‘हमने अपनी रेड्स के सिलसिले में मिरामर, पणजी से एक महाराज शाह नाम के व्यक्ति और दो विदेशी नागरिको को गिरफ्तार किया है’।

बता दें, सुशांत के मामले में एनसीबी ने उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया था मगर उन्हें एक महीने बाद बेल पर रिहा कर दिया गया था। हाल ही में एनसीबी ने इस मामले में अपनी चार्जशीट फ़ाइल की है जिसमें रिया और उनके भाई समेत 33 लोगों पर गंभीर धाराएँ लगाई गई हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker