दिनदहाड़े 12 लाख की लूट

हथियार लहराते हुए फरार

बिहार के नवादा जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है, जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार नादिरगंज के दक्षिण बिहार बैंक में लूट हुई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसपी ने जानकारी देते हुए कहा है कि बैंक से बारह लाख रुपये लूटे गए हैं।

बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार छह बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलने के बाद तुरंत मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। हालांकि अभी तक लूट की रकम को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक पर सवार होकर बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

बता दें कि बुधवार को मोतिहारी में मधुबन-तेतरिया रोड स्थित सरैया पुल के पास भारत फाइनेंस इन्क्लूजन लिमिटेड की शाखा से अपराधियों ने हथियार के बल पर 10 लाख 95 हजार 975 रुपये लूट लिये।

शाखा प्रबंधक कमलेश कुमार ने पुलिस को बताया है कि वे शाखा में अकेले बैठे थे। इसी दौरान मास्क लगाये व ठंड के मौसम का ड्रेस पहने चार अपराधी उनके कक्ष में प्रवेश कर गये व हथियार के बल पर इन्हें कब्जे में लेकर दराज में रखी चाबी से कैश बॉक्स खोलवाकर 10 लाख 95 हजार 975 रुपये लूट लिये। बदमाशों की उम्र 25-30 वर्ष के आसपास रही होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker