किश्वर मर्चेंट और सुयाश राय बनने वाले हैं पैरेंट्स

टीवी के मशहूर कपल किश्वर मर्चेंट और सुयाश राय के फैन्स के लिए खुशखबरी है। दोनों ही अगस्त के महीने में पैरेंट्स बनने वाले हैं। एक इंटरव्यू के दौरान किश्वर मर्चेंट ने बताया कि प्रेग्नेंसी की खबर दोनों के लिए काफी शॉक्ड रही। दोनों ही यह जानकर सरप्राइज हो गए थे। प्रेग्नेंसी पीरियड के बारे में किश्वर मर्चेंट ने खुलकर बात की है।

किश्वर मर्चेंट ने पिंकविला संग बातचीत में कहा, “यह शानदार है। मेरे पास इसे बताने के लिए शब्द नहीं हैं। मतलब, यह मेरा पहला बेबी होगा। मैं नर्वस भी हूं कि बेबी आ रहा है, मेरा पहली बार है, मैं नहीं जानती कि क्या करना होगा, शुक्र है हमारे पास परिवार और दोस्त हैं जो हमें गाइड करेंगे। मुझे लगता है कि यह इतना भी मुश्किल सफर नहीं होने वाला है, जितना मैं सोच रही हूं।”

किश्वर और सुयाश दोनों ही प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर शॉक्ड रह गए थे। किश्वर ने कहा कि 17 जनवरी को हमें प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला। उस समय मैं दो महीने प्रेग्नेंट थी, मुझ अहसास ही नहीं हुआ था। तब पता चला जब मैं थकी हुई और लो महसूस करने लगी। उस समय मुझे लगा कि कहीं मैं प्रेग्नेंट तो नहीं, जिसकी वजह से मैं थकी हुई और लेजी महसूस कर रही हूं।

मैंने सुयाश को घर में प्रेग्नेंसी चेक करने वाली किट लाने के लिए कहा, तब हमें पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं। हम दोनों के लिए यह शॉक्ड न्यूज रही, क्योंकि हम उम्मीद ही नहीं कर रहे थे इसकी। हमने प्लान भी नहीं की थी। शुरुआत में हमारे लिए काफी शॉक्ड रहा, लेकिन बाद में हम सरप्राइज्ड महसूस करने लगे और इसे लेकर हम अब सतर्क हो गए हैं। आने वाले बेबी के लिए तैयारियां शुरू कर दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker