छपरा में वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या

बिहार के छपरा शहर में वार्ड सदस्य ही हत्या के बाद बुधवार को जमकर बवाल हुआ। बनियापुर थाना क्षेत्र के हंसराजपुर में मंगलवा की रात वार्ड सदस्य की हत्या कर दी गई। जिसकी हत्या की गई, उसने मुखिया पद के लिए चुनाव लड़ने की घोषणा की थी।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। आक्रोशित भीड़ ने जलालपुर पुलिस की गाड़ी में आग लगा दी। इसके अलावा मौके पर पहुंची डीएसपी की गाड़ी को भी पलट दिया। इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स पहुंच गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बनियापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव के भुसाव के वर्तमान वार्ड सदस्य सद्दाम हुसैन को अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी।

ग्रामीणों ने बताया कि सद्दाम हंसराजपुर गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। रात साढ़े दस बजे के लगभग परिजनों को सूचना मिली कि सद्दाम की बाइक सड़क किनारे पड़ी हुई है, जो कि मृतक के घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर थी। सुबह 5:00 बजे के लगभग बाइक जहां पर मिली थी, उससे कुछ ही दूरी पर गेहूं के खेत से युवक का शव बरामद किया गया है। युवक को 3 गोली मारी गई है।

घटना की खबर मिलते ही आसपास के लोग काफी संख्या में इकट्ठा हो गए। बताया जाता है कि सद्दाम इस बार मुखिया का चुनाव लड़ने वाला था। पुलिस इस घटना को राजनीतिक रंजिश से भी जोड़कर देख रही है।

गौरतलब है कि रविवार की रात छपरा के मांझी थाना क्षेत्र के महम्मदपुर की मुखिया सिया देवी के पोते की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। मृतक 18 वर्षीय आकाश कुमार मुखिया के सबसे छोटे पुत्र शैलेन्द्र उपाध्याय का सबसे छोटा बेटा था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker