लखनऊ के इंदिरा नगर में दो बहनों से छेड़छाड़ , कार से मारी टक्कर

नई दिल्ली: लखनऊ में गाजीपुर थाना क्षेत्र स्थित एचएएल परिसर के सामने कार सवार युवकों ने स्कूटी से जा रही दो सगी बहनों से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर इन युवकों ने पीछा कर स्कूटी में टक्कर मारी, जिससे दोनों बहनें गिरकर घायल हो गईं। दुस्साहसी युवक कार से उतरे और दोनों बहनों के बाल पकड़ कर बीच सड़क पर घसीटा। इस बीच एक युवती ने मोबाइल से कन्ट्रोल रूम का नम्बर मिलाना चाहा तो युवकों ने मोबाइल छीन कर सड़क पर फेंक दिया। फिर मोबाइल पर कार का पहिया चढ़ा दिया। युवतियों के हाथ व पैर में चोटें आयी हैं। आरोपियों के खिलाफ गाजीपुर कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने इस मामले में बिहार के चारों आरोपियों रजनीश यादव, दीपक कुमार, राही कुमार और दीपक को गिरफ्तार कर लिया है।

कल्याणपुर निवासी एक युवती छोटी बहन के साथ दो दिन पहले दोपहर में स्कूटी से सामान लेने निकली थी। पॉलीटेक्निक चौराहे के पास बिहार के नम्बर वाली एक कार में सवार कुछ लड़के उनका पीछा करने लगे। पालीटेक्निक चौराहे से एचएएल गेट तक इन लोगों ने छींटाकशी की। दोनों बहनों ने उनका विरोध करने की ठान ली। एचएएल गेट के पास स्कूटी रोककर दोनों ने कार सवारों को फटकार लगायी। इसके बाद स्कूटी लेकर आगे बढ़ गईं। पीड़ित बहनों का आरोप हे कि उनको वहां से जाता देख कार सवार युवकों ने फिर पीछा किया और स्कूटी में टक्कर मार कर गिरा दिया। उनके हाथ, पांव और कमर में काफी चोट आयीं। युवतियों ने राहगीरों से मदद मांगी लेकिन कोई आगे नहीं आया

गाजीपुर पुलिस ने आस पास लगे सीसी कैमरों की फुटेज देखी तो पालीटेक्निक चौराहे तक कार दिखी है। इससे ही कार पर बिहार का नम्बर पड़ा दिखा। बिहार से कार नम्बर के आधार पर कार मालिक का पता चला। फिर पुलिस इन तक पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी बिहार से लखनऊ व्यापार के सिलसिले में आये थे। इनके बारे में और जानकारी जुटायी जा रही है।

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker