पंचायत चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में हुए ताबड़तोड़ तबादले

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव से पहले योगी सरकार ने मंगलवार देर रात कई आईएएस अफसरों के तबादले कर दिए। इनमें से छह जिलों के डीएम और चार मंडलों में नए कमिश्नरों की तैनाती की गई है। मुख्यमंत्री के सचिव सुरेंद्र सिंह को मेरठ मंडल का कमिश्नर बनाया गया है तो उनके विशेष सचिव शुभ्रांत शुक्ला को चित्रकूट का डीएम बनाया गया है। मो. आजम खां के खिलाफ कार्रवाई करने वाले रामपुर के डीएम अंजनेय कुमार सिंह को पदोन्नति के बाद मुरादाबाद का कमिश्नर बनाया गया है।

बस्ती के डीएम आशुतोष निरंजन को देवरिया का डीएम बनाया गया है। आगरा डीबीवीएनएल की एमडी सौम्या अग्रवाल को बस्ती का नया डीएम बनाया गया है। मंडी परिषद के निदेशक जेपी सिंह को कानपुर देहात का डीएम बनाया गया है। मथुरा-वृंदावन नगर निगम के नगर आयुक्त रविंद्र कुमार मंदार को रामपुर का डीएम बनाया गया है। अपर आयुक्त आवास विकास परिषद लखनऊ दीपा रंजन को बदायूं का डीएम बनाया गया है।

इसके अलावा चार मंडलों के कमिश्नरों को बदला गया है। रामपुर के डीएम अंजनेय कुमार सिंह को पदोन्नति के बाद मुरादाबाद का कमिश्नर बनाया गया है। सुरेंद्र सिंह सचिव मुख्यमंत्री से कमिश्नर मेरठ, आर रमेश कमिश्नर प्रयागराज से कमिश्नर बरेली और संजय गोयल सचिव राजस्व व राहत आयुक्त से कमिश्नर प्रयागराज बनाया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker