मुंबई में स्पॉट हुईं सना खान

सना खान शादी के बाद सोमवार को पहली बार मुंबई में स्पॉट हुईं। सना ने पिछले साल फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था। इसके बाद उन्होंने नवंबर में अनस सैयद से शादी कर ली थी। हालांकि, वह सोशल मीडिया पर पति अनस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, लेकिन शादी के बाद वह पहली बार मुंबई में नजर आई हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सना खान कार से उतरती हैं। इस दौरान वह हिजाब पहने हुए नजर आईं। फोटोग्राफर्स ने जब सना से रुककर फोटोज क्लिक करवाने के लिए कहा, तो वह नहीं रुकती हैं और वहां से निकल जाती हैं। शादी के बाद सना खान पति अनस संग हनीमून के लिए कश्मीर गई थीं। उन्होंने डल लेक और होटल रूम से वीडियोज शेयर किए थे।

सना ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर पति अनस की तारीफ में एक खूबसूरत नोट शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”इससे फर्क नहीं पड़ता है कि लोग अपने काम को नोटिस नहीं करते हैं, लेकिन अल्लाह आपके उस काम को देख रहे हैं, यही मायने रखता है। अनस आपका धन्यवाद। आपने हमेशा मुझे अच्छी चीजों की ओर बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया, चाहे जो भी स्थिति हो।”

गौरतलब है कि सना खान कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें हल्ला बोल, जय हो, वजह तुम हो और टॉयलेट: एक प्रेम कथा शामिल हैं। इसके अलावा वह बिग बॉस 6 और खतरों के खिलाड़ी 6 जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker