हाथरस गोलीबारी को लेकर अखिलेश का मुख्यमंत्री पर हमला

लखनऊ : महिलाओं और बेटियों से दरिंदगी को लेकर हाथरस एक बार फिर चर्चा में है। यहां मंगलवार की सुबह एक पिता को बेटी से छेड़खानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पर गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया। मृतक की बेटी पुलिस स्टेशन के बाहर चीख-चीखकर इंसाफ की गुहार लगा रही है। उसकी यह चीख झकझोर देती है। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। इससे हाथरस को लेकर योगी सरकार एक बार फिर कटघरे में है और विपक्ष के तमाम नेता शासन और पुलिस की नाकामी पर सवाल उठा रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा ट्वीट कर कहा कि ‘हाथरस की बेटी’ के बाद अब हाथरस में एक और बेटी के साथ हुई छेड़खानी की शिकायत करने वाले पिता की सरेआम हत्या का दुर्दांत कांड हुआ है। बीजेपी सरकार से हताश उप्र की नारियों ने अब तो इस सरकार से इंसाफ की मांग करना भी छोड़ दिया है। बहुत हुआ महिलाओं पर अत्याचार, अबकी बार बीजेपी बाहर!’

हाथरस के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी का नाम गौरव शर्मा है जिसे 2018 में छेड़खानी के आरोप में जेल हुई थी और वह जमानत पर बाहर घूम रहा था। आरोपी और छेड़खानी की पीड़िता के किसान पिता के बीच सोमवार को बहस हुई जिसके बाद आरोपी ने शख्स को गोली मार दी। सीएम योगी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ रासुका लगाने का निर्देश दिया है।

अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई। 16 जुलाई 2018 को आरोपी गौरव के खिलाफ घर में घुसकर छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपी 15 दिन जेल में रहा था, तब से वह रंजिश मानता चला आ रहा है। गौरव मामले में केस वापस लेने का दबाव बना रहा था। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker