भाइयों ने झूठ बोलकर जीजा को घर बुलाया और कर दी हत्या

मध्य प्रदेश के इंदौर में ऑनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां, रिश्ते में सालों ने 24 साल के जीजा का बेरहमी से कत्ल कर दिया। पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक जीजा को चाकू से गोदकर हत्या करने वाले दोनों भाई अपनी बहन की लव मैरिज से नाराज थे। मृतक जीजा की पहचान देवास के रहने वाले समीर खान के रूप में हुई हैं।

पुलिस ने हत्या के इस मामले में इंदौर के मोती तबेला निवासी अब्दुल अयाज और अब्दुल वकार को आईपीसी की धारा 302 के तहत रतलाम से गिरफ्तार किया है।

रेवाजी बाजार थाने के इंस्पेक्टर सविता चौधरी ने बताया कि समीर खान इंदौर में अब्दुल अयाज के एक दुकान पर काम करता था। दो महीने पहले समीर ने अयाज से कहा कि वह उसकी बहन से शादी करना चाहता है। अयाज ने इसका विरोध किया है उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

कुछ दिन पर समीर ने अयाज की बहन से शादी कर ली और दोनों देवास में साथ रहने लगे। लगभग दो महीने बीत जाने के बाद रविवार को अयाज ने अपनी बहन को फोन किया और पिता की बीमारी का झूठा बहाना लगाते हुए उसे घर बुलाया। पिता की तबीयत की बात सुन बेटी भी आनन-फानन में पति समीर के साथ अपने घर पहुंची।

घर पहुंचने के बाद अयाज समीर को एक कैफे में ले गया और वहां पर उसने वसीन के साथ मिलकर जीजा की हत्या कर दी। दोनों समीर को 13 बार चाकू गोद मौके से फरार हो गए। दुकानदारों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस समीर को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने अपराध को कबूल कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनके रिश्तेदारों और पड़ोसियों ने उसकी बहन की नौकर से शादी करने को लेकर उनका मजाक उड़ाया था। वहीं, पुलिस इस मामले में परिवार को अन्य सदस्यों की भूमिका जानने के लिए जांच में जुटी हुई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker