ओमप्रकाश राजभर ने कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री पर साधा निशाना

नई दिल्ली: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर जम कर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री को इस्तीफा देकर मंदिर लौट जाना चाहिए। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री राजभर ने बलिया के फेफना क्षेत्र के पिपरा कला ग्राम में एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए योगी सरकार की आलोचना की।

उन्होंने कासगंज में पिछले दिनों हुई घटना का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि सत्ताधारी दल के नेताओं के अपराधियों को संरक्षण देने के कारण सूबे में कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर होती जा रही है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार सूबे में लगातार होते अपराध पर लगाम लगाने में विफल साबित हो रही है। हाल ही में कासगंज में शराब माफियाओं के जानलेवा हमला में एक दरोगा बुरी तरह से घायल हो गया और एक कॉन्स्टेबल की मौत हो गई। पुलिस जनता की सुरक्षा करती है,वहीं पुलिस योगी राज में खुद सुरक्षित नहीं है। ऐसे में अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बने रहने का नैतिक अधिकार नहीं रह गया है तथा मुख्यमंत्री को इस्तीफा देकर मंदिर लौट जाना चाहिए।

इससे पहले ओमप्रकाश राजभर ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के नाम पर 1400 करोड़ रुपए का घोटाला होने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा राम मंदिर के नाम पर चुनाव के लिए चन्दा जुटा रही है। राजभर ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए रोजाना 100-100 करोड़ रुपए का चंदा आ रहा है। आखिर मंदिर बनाने पर कितना धन खर्च होगा, मंदिर बनाने के नाम पर 14 सौ करोड़ रुपए का घोटाला किया गया है और भाजपा राम मंदिर के नाम पर आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चंदा जुटा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker