बिस्तर पर खून से लथपथ मिली लाश

एनागौ, राजस्थान के नागौर जिले के मुंडवा में मंदिर से सटे घर में सोमवार देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि वह युवक मंदिर के पुजारी के परिवार का ही सदस्य था।

घटना की जानकारी के अनुसारए जब घर के सभी लोग मंगलवार सुबह लोग उठे तो देखा कि बिस्तर पर युवक मृत पड़ा है। घर वालों के अनुसारए मृतक सुरेश रात में पशुओं को चारा खिलाने गया थाए इसके बाद रात को घर के बरामदे में चारपाई पर सो गया। सुबह उठकर उसकी पत्नी ने देखा तो सुरेश खाट पर खून से सना मिला व चारपाई के आसपास भी काफी खून बिखरा हुआ पड़ा था।

ये सब देखकर उसकी चीख निकल गई तो परिवार के सदस्य मौके पर दौड़कर आए। इसके बाद तत्काल पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची मुंडवा थाना पुलिस ने संपर्क साध कर फोरेंसिक साइंस लैब ;थ्ैस्द्ध की टीम को भी मौके पर बुला लिया।

मृतकए पुजारी परिवार का सदस्य थाए जो तालाब किनारे मंदिर से सटे हुए घर में रहता था। भीतर के कमरे में मृतक की पत्नी तथा चार बच्चे सोए हुए थे। जबकिए वह बाहर सोया हुआ था। इसके अलावा उसके भाई एवं अन्य सदस्य पास ही कमरे में थे। इसके बावजूद किसी को उक्त वारदात की भनक तक नहीं लगी।

पुलिस के अनुसारए प्रथम दृष्टया शव पर तीन.चार बार चाकू से हमला करने के निशान मिले हैं। हालांकिए अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं पुलिस जांच सामने आने के बाद सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा। पुलिसए परिवार के सदस्यों एवं ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। हालांकिए अभी तक इस मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker